HAGO APP से पैसे कैसे कमाए?

हैलो दोस्तो आज में आपको बताउंगी HAGO APP के बारे में आज काल अपने इस app के बारे में तो सुना ही होगा आज कल ज़्यादातर social media पर इसके Ads देखने को मिलते है
तो आइए आज में आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देती हूं तो आइए जानते है HAGO के बारे में HAGO APP KYA HAI?
Hago-Se-Paisa-Kamaye-Online-Earn-Money

यहां एक  Popular ओर Entertaining Social App है यह App आपको आसानी से Play Store पर मिल जाता है इसको आप PlayStore से Download कर सकते है  Hago App एक Game App भी है इसमें आपको बहुत सारे game खेलने को मिलेंगे जिन्हे खेल कर आप पैसा कमा सकते है। 

यह game बहुत ही आसान तरीके से खेले जाते है अगर आप गेम खेलने के दौरान चैटिंग करना चाहते हैं तो इस एप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं इस एप्स में गेमिंग के दौरान आप अपने निकटतम फ्रेंड से चैटिंग भी कर सकते हैं।

Hago App के अंदर आपको एक गेम नहीं बल्कि बहुत सारे गेम मिलेंगे आप अपने चॉइस के हिसाब से खेल सकते हैं जैसे आप अपने GK बढ़ाने के लिए या कोई जासूसी गेम या और भी बहुत तरह के कैटेगरी में आप यहां से कोई भी वीडियो गेम खेल सकते है। आपकी choice के ऊपर डिपेंड करता है आप केस Game खेलना चाहते है।  

Hago App के अंदर आप chat room create कर सकते हैं और चैटिंग भी कर सकते हैं। यही नही आप इसमें chatting ओर game के साथ साथ इस app से  पैसे भी कमा सकते है।

इसके माध्यम से आपके एंटरटेनमेंट में भी कोई कमी नही रहेगी और इसके द्वारा आप देश ओर  दुनिया भर में नए दोस्त भी बना सकते है। 
और इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ बात करके भी game खेल सकते है और अच्छे पैसे बना सकते है। 

अब आप Hago App Kya Hai के बारे में अच्छे से जान गए होंगे अब चलिए जान लते है इसे डाउनलोड कैसे करना है  HAGO APP DOWNLOAD KESE KARE?
HAGO APP Download करने के लिए आप नीचे दी हुयी steps follow करे। 

  • सबसे पहले आप Play Store पर जाए और Hago App Search करे। 
  • Search करने के बाद आप आपको Hago App – Play with New Friends नाम से Application मिलेगा install कर ले।
  • Hago App Downlaod करने के बाद उसे Open करे।
  • Open करने के बाद आप अपना account बना ले इसमें आप Facebook या  Google से account से अपना account बना सकते है  या फिर आप चाहे तो आप अपना mobile number भी use कर सकते है।
  • अगर आप अपने मोबाइल number से account बनाते है तो आपके पास एक OTP आएगा जिससे आपको verify करना पड़ेगा।
HAGO APP में लॉगिन करने के बाद आप game खेल कर आसानी से पैसे कमा सकते है। 

Hago App Review and Basic Information

अगर आप Hago App पैसे कमाना चाहते है तो इसमें आपको Coins कमाने होंगे और फिर आप इन coins को पैसे में Convert कर सकते हो और इन पैसे का इस्तेमाल कर सकते है ।

जब आप Hago App Open करेंगे तो आपको Right साइड में Message का button मिलेगा , इसमें आप अपने friends के साथ Chat कर सकते है और उन्हें Game के लिए Invite भी कर सकते है। 

Hago App में आपको Left Side में Profile का section मिलेगा उसकी मदद से आप अपनी सारी details जान सकते है और उनमे बदलाव कर सकते है ।

Hago App में आप अपने Coins से किसी भी प्रकार के Offer में Participates कर सकते है। अगर आप अपने wallet की जानकरी चाहते है तो आपको निचे ऑप्शन मिल जाएगा । वह से आप अपने wallet की जानकारी ले सकते है कि अपने कितने coins कमाए है। 

तो दोस्तों कैसा लगा हमारा आज का article आशा करती हूं में आपको HAGO APP के बारे में अच्छे से समझ पाई हूँ। 
THANKU SO MUCH FRIEND अगर आर्टिकल अच्छा लगा हो तो अपने दोस्तों के साथ SHARE जरूर करे। 

ONLINE पैसे कमाने के अधिक जानकारी के लिए हमारी Website के पुराने article भी जरूर पढे।
HAGO APP से पैसे कैसे कमाए? HAGO APP से पैसे कैसे कमाए? Reviewed by Hindi Tech on December 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Note: only a member of this blog may post a comment.

Powered by Blogger.